Entrega rápida 24h/48h

ममता बनर्जी ने कहा, अकेले चलूंगी यात्रा, बंगाल में प्रवेश की तैयारी में कांग्रेस को झटका

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने भारत के विपक्षी गुट के साथ अपने सीट-बंटवारे के प्रस्तावों को अस्वीकार करने का हवाला देते हुए कहा है कि उनकी पार्टी बंगाल में 2024 का लोकसभा चुनाव स्वतंत्र रूप से लड़ेगी। https://king567-login.com

विपक्ष के “भारत” गठबंधन के लिए एक बड़ा झटका, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को घोषणा की कि उनकी पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी। उन्होंने महत्वपूर्ण चुनावों में अकेले लड़ने के अपने फैसले के लिए ब्लॉक के एक प्रमुख सदस्य, कांग्रेस के साथ सीट-साझाकरण वार्ता विफल होने का हवाला दिया।

ममता बनर्जी ने कहा, अकेले चलूंगी यात्रा, बंगाल में प्रवे

बनर्जी ने कहा, ”मैंने उन्हें जो भी प्रस्ताव दिया, उन्होंने सभी को अस्वीकार कर दिया।” “तब से, हमने बंगाल में अकेले जाने का फैसला किया है।”

बनर्जी की यह घोषणा कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी के साथ तीखी नोकझोंक के एक दिन बाद आई है, जिन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री की आलोचना की थी, उन्हें अवसरवादी कहा था और कहा था कि पार्टी उनकी सहायता के बिना लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

अधीर रंजन चौधरी की निंदा उन खबरों के बाद आई है कि टीएमसी पश्चिम बंगाल की सभी 42 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार सकती है। दोनों नेताओं के बीच विवाद के बाद, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ममता बनर्जी को शांत करने का प्रयास करते हुए कहा कि वह “उनके करीब हैं” और सीट-बंटवारे की बातचीत पर चौधरी की टिप्पणियां “कोई फर्क नहीं पड़ेंगी”।

हालाँकि, टीएमसी सुप्रीमो ने कांग्रेस के प्रति अपनी नाराजगी व्यक्त करते हुए संकेत दिया कि राहुल गांधी की जैतून शाखा का कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। उन्होंने दावा किया कि सबसे पुरानी पार्टी ने उन्हें पश्चिम बंगाल में अपनी नियोजित भारत जोड़ो न्याय यात्रा के बारे में भी सूचित नहीं किया। उन्होंने कहा, “शिष्टाचार के नाते, उन्होंने मुझे यह भी सूचित नहीं किया कि वे बंगाल में यात्रा आयोजित करने जा रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
Sign in
Close
Cart (0)

No products in the cart. No products in the cart.





Close